National

इंजीनियर अपहरण मामला: एसपी के आश्वासन पर धरना समाप्त

kidnapगाजियाबाद | उत्तर प्रदेश राज्य के गाजियाबाद जिले में महिला इंजीनियर के अपहरण मामले में पुलिस अधिकारी के घर के बाहर चल रहा धरना खत्म हो गया है। धरना पुलिस अधीक्षक(एसपी) के आश्वासन पर खत्म हुआ। पुलिस ने गुरुवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया की गुड़गांव स्थित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ‘स्नैपडील’ की इंजीनियर दीप्ति सरणा(23) का अपहरण हुआ। स्थानीय लोगों ने अपहरण के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया, हापुड़ रोड पर यातायात बाधित किया और यहां एक पुलिस अधिकारी के घर के बाहर धरने पर बैठ गए थे।

इंजीनियर दीप्ति ऑफिस गई थी, लेकिन बुधवार रात तक घर नहीं लौटी। उसका घर गाजियाबाद के कवि नगर इलाके में है। वह आमतौर पर घर पहुंचने के लिए गाजियाबाद के वैशाली स्टेशन तक मेट्रो लेती थी और वहां से आगे के लिए ऑटो रिक्शा पकड़ती थी। वह बुधवार रात करीब 8.30 बजे मेट्रो स्टेशन से निकली और वहां से एक शेयरिग ऑटो में सवार हुई। ऑटो में एक महिला सहित तीन अन्य यात्री भी बैठे हुए थे। ऑटो में बैठने के बाद उसने पिता नरेंद्र सरणा को फोन भी किया।

आरोप है कि ऑटो करीब तीन-चार किलोमीटर आगे बढ़ने पर उसमें बैठी अन्य महिला को जबरन नीचे उतार दिया गया। दीप्ति ने खतरे को भांपते हुए अपने पिता को दोबारा फोन किया और बताया कि ऑटो चालक उसे गलत दिशा में ले जा रहा है। उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक (शहर) सलमान ताज पाटिल का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया, लेकिन फिलहाल कुछ हाथ नहीं लग पाया है।

=>
=>
loading...