Regional

SPA की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 लड़कियों समेत सात गिरफ्तार

चंडीगढ़। गुरुग्राम पुलिस ने स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए छह युवतियों समेत सात को गिरफ्तार किया है। सभी गिरफ्तार आरोपियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक स्पा सेंटर में देहव्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने शनिवार रात 8:30 बजे गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में एयूडब्लूए थाई के नाम से स्पा सेंटर में छापामारी की।

यहां पर टीम ने एक नकली ग्राहक को तैयार कर अंदर भेजा। उसे ग्राहक ने जैसे इशारे किए इस पुलिस की टीम पहुंच गई। उस समय स्पा सेंटर में छह युवतियां मौजूद थीं। इनके साथ एक युवक भी स्पा सेंटर में था। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के खिलाफ संबंद्ध धाराओं के तहत गुड़गांव के सेक्टर 53 थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों में थाईलैंड और केन्या की एक-एक महिलाएं शामिल हैं। इन पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि पहले भी गुरुग्राम में इस तरह के रैकेटों का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस ने इससे पहले 29 जून को शापिंग मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था और 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH