Entertainment

‘दबंग 3’ को लेकर सलमान ने कही बड़ी बात, बोलते-बोलते लगे रोने

मुंबई। अपने दबंग सीरीज की दोनों फ़िल्में देखी होंगी। आपको दोनों फ़िल्में पसंद भी आई होंगी। अगर आप भी सलमान के फैन हैं और ‘दबंग 3’ का इंतजार कर रहे हैं तो खुशखबरी है। सलमान ने वादा किया है कि वह जल्द ही ‘दबंग 3’ पर काम शुरू करने जा रहे हैं। उनकी ये फिल्म दबंग सीरीज की दोनों फिल्मों से बड़ी होगी।

फिलहाल सलमान इन दिनों फिल्म ‘टाइगर जिदा है’ के प्रमोशन में बिजी हैं, साथ ही वह ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘दबंग’ सीरीज में सलमान रॉबिनहुड की तरह के किरदार चुलबुल पांडेय की भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन जहां अभिनव कश्यप ने किया था कि वहीं अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने ‘दबंग-2’ का निर्देशन किया था। ‘दबंग-3’ का निर्देशन कोरियोग्राफर-फिल्मकार प्रभुदेवा कर रहे हैं।

सलमान ने कहा, “मुझे भरोसा है कि यह पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होने जा रही है।” अभिनेता ने कहा कि टीम अगले साल मार्च में इस परियोजना के लिए शूटिंग शुरू करेगी। उन्होंने कहा, “हम मार्च में ‘दबंग 3’ के लिये काम शुरू करेंगे। सोनाक्षी मेरे साथ फिल्म में हैं। फिल्म का सबसे अच्छे किरदार ‘मक्खनचंद पांडेय’ की भी वापसी होगी। चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है।

इस दौरान सलमान ‘वांटेड’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में उनके पिता का किरदार निभा चुके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसे अभिनेता अब नहीं रहे।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH