LifestyleOther News

इस मंत्र का जाप करने से मधुर होते हैं ऑफिस में लोगों से रिश्ते

नई दिल्ली। आपने कई बार ऐसा देखा होगा कि जब आप किसी ऑफिस में आप करते हैं तो वहां के लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे नहीं होते हैं। आप लाख प्रयास करते हैं फिर भी वहां के लोगों के साथ आपके मुधर संबंध नहीं बन पाते। कई बार तो ऑफिस के लोगों के साथ लड़ाई-झगड़े भी हो जाते हैं और इसके बाद दिमाग खराब रहता है। काम पर असर पड़ने की वजह से कई परेशानियों का सामने करना पड़ता है। तो आज हम बताने जा रहे हैं आपको कि किस तरह से आप ज्योतिष मंत्रों से इन सब चीजों से बच सकते हैं।

ज्योतिषियों का मानना है कि अगर आपकी ऑफिस के लोगों के साथ अच्छे से नहीं बन रही है तो आप- दुर्जनः सज्जनो भूयात् सज्जनः सुखामाप्नुयात् मंत्र का जाप करें। अगर आप लगातार इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपके संबंध ऑफिस के लोगों के साथ अच्छे हो जाएंगे। वैसे कई लोग सुबह के समय पूजा में इस मंत्र का जाप करना शुभ मानते हैं। उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके अगर आप इस मंत्र का जाप लगातार 9 दिन करते हैं तो ऑफिस के लोगों के साथ आपके संबंध जरुर ठीक हो जाएंगे। ऐसा ज्योतिषियों का कहना है।

ऑफिस के लोगों के साथ संबंध अच्छे साथ-साथ कई लोगों के पास धन की कमी होती है। इसके लिए लक्ष्मी जी का जाप करने की सलाह दी जाती है। ऊं महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्न्यै च धीमहि तन्नो लक्ष्मीः प्रचोद्यात् मंत्र का जाप करने से आपकी बचत में वृद्धि होगी। ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि इस मंत्र का जाप उत्तर दिशा की ओर मुंह करके संध्या काल में 7 दिन लगातार 3 बार अगर आप इसका उच्चारण करते हैं तो जरूर इसका लाभ मिलेगा। अगर आप लगातार ऐसा करते हैं तो आप बचत की ओर अग्रसर हो जाएंगे। आपके जीवन की कई समस्याएं दूर हो जाएंगी। आप सुखमय जीवन यापन करेंगे आपको किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar