18+Entertainment

पोर्न इंडस्ट्री की फेमस स्टार ने की आत्महत्या, घर में इस हाल में मिली बॉडी

 

लॉस एंजेलिस। पोर्न इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस की रहस्यमई मौतों का सिलसिला जारी है। हाल ही में पोर्न इंडस्ट्री की एक जानी मानी स्टार अगस्त एम्स ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद अब एक और पोर्न स्टार की मौत का मामला सामने आया है।

अब पोर्न स्टार यूरियन बेल्ट्रन जिन्हें यूरी लव के नाम से जाना जाता था की रहस्यमई स्थिति में मौत हो गई है। यूरी का शव लॉस एंजेलिस स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अगस्त एम्स की मौत के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा था जिस वजह से उन्होंने आत्महत्या कर कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस खबर की पुष्टि उनके साथ काम करने वाली निकी मिलो ने की है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया, ‘भारी मन से बताना पड़ रहा है कि पोर्न इंडस्ट्री ने अपना एक और फैमिली मेंबर खो दिया है। 31 साल की यूरी लव की मौत हो चुकी है। उनकी मौत ड्रग्स के ओवरडॉज की वजह से हुई है। बेड पर उनकी लाश मिली, जिसके आस-पास कई सारी पिल्स पड़ी मिलीं।’

2 नवंबर 1986 को कैलिफोर्निया में जन्मी यूरी के पिता नहीं थे और उन्होंने अपनी मां की देख-रेख में अपनी पढ़ाई पूरी की। जिसके बाद वह एक रेस्टोरेंट में वेटरेस का काम करने लगीं। जब वह 18 साल की थीं तब एक मैगजीन पेंटहाउस ने उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए साइन किया। इसके बाद उनकी पोर्न स्टार बनने के सफर की शुरुआत हुई। उन्होंने 117 अडल्ट मूवीज में काम किया था, जिन्में कई टीवी सीरीज भी शामिल हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH