RegionalTop News

दिल्ली में की पत्नी की हत्या, फिर कार में शव रखकर फेंक आया मसूरी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शव ठिकाने लगाने के लिए मसूरी पहुंच गया। लगभग 300 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद उसने अपनी पत्नी के शव को हजारों फिट की ऊंचाई से पहाड़ के नीचे फेंक दिया और वापस घर चाला आया। हैरानी की बात ये है कि उसने अपनी पत्नी की लाश को लेकर इतनी दूरी का सफर तय किया लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई। हालांकि कहते हैं कि अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो वह अपने पीछे कोई न कोई सुराग जरूर छोड़ जाता है।

ये खौफनाक वारदात दिल्ली के रानी बाग इलाके के हर्ष विहार की है। बताया जा रहा है कि तीन दिसम्बर को पति ललित जैन और पत्नी सिल्की में झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद लाश को कार में रखा और ठिकाने लगाने के लिए हिमाचल प्रदेश के मसूरी ले गया और वहां ले जाकर खाई में फेंक दिया। इसके बाद वह चुपचाप वापस अपने घर चला आया।

किसी को उस पर शक न हो इसलिए वो अपनी पत्नी को तलाशने लगा और 11 दिसम्बर को रानी बाग थाने की पुलिस को मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस को ललित के बयानों पर शक होने लगा. पुलिस ने जांच तेजी से आगे बढ़ाई और जांच के दौरान पुलिस को ललित के मकान के सामने के लगे सीसीटीवी कैमरों से वो फुटेज मिली, जिससे पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाई। पुलिस को मिली सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में ललित बोरे में बंद पत्नी की लाश कार में रखता हुआ नजर आ रहा है.

पुलिस की गिरफ्त में आने बाद ललित ने बताया कि उसने अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर सिल्की की हत्या की. पुलिस ने इस वारदात में शामिल सिल्की के पति के अलावा उसके ससुर, देवर, देवरानी और देवरानी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH