Entertainment

OMG ! गोविंदा की बेटी ने अपने पिता के बारे में ये क्या कह दिया

मुंबई। बॉलीवुड में गोविंदा एक जाना माना चेहरा माना जाता है। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मे दी है लेकिन हाल के दिनों में वह बॉलीवुड से गायब नजर आ रहे हैं। हालांकि वह कई पार्टियों में नजर आते हैं। उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है लेकिन कामयाबी के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है। गोविंदा की अपनी बेटी ने अपने बाप के बारे में बहुत बड़ी बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा है कि उनके पास अपनी बेटी को लेकर फिल्म बनाने का भी समय नहीं है।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने वर्ष 2015 में फिल्म ‘सेकेंड हैण्ड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार गोविंदा चाहते थे कि उनकी बेटी को सलमान अपनी फिल्म में लांच करे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और सलमान ने सोनाक्षी को दबंग के लिए चुन लिया। इस वजह से दोनों के बीच में काफी दिनों तक तनाव देखने को मिला। हालांकि बाद में दोनों के बीच अच्छे रिश्ते कायम हो गए।

गोविंदा की बेटी ने हाल में कहा कि उनके पिता के पास इतना वक्त नहीं है कि उनको लेकर कोई फिल्म प्रोड्यूस करे। हालांकि उनकी लाड़ली इस बात से नाराज नहीं है लेकिन अपने पिता पर गर्व जरूर करती है।फिल्म इंडस्ट्री में एक और स्टार की बेटी टीना आहूजा बॉलीवुड में अपना कदम जमाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

इतने बड़े स्टार की बेटी होने के नाते लोगों को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। हालांकि उनकी बेटी अभी उतनी कामयाब नहीं हुई है जितनी उनको सफलता मिलनी चाहिए। कुल मिलाकर गोविंदा की इस लाड़ली को उम्मीद है कि वह बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगी।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey