National

‘मेक इन इंडिया’ सांस्कृतिक संध्या में आग एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना : आमिर

आमिर खान, अभिनेता, दंगल, डरे-सहमेआमिर खान

aamir-khan_640x480_71424168917मुंबई | मेक इन इंडिया सप्ताह समारोह में शिरकत करने आए लोगों में सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल थे। आमिर ने कहा कि समारोह मंच में आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थीपर अच्छी बात यह है कि इस समस्या का समाधान बहुत ही अच्छे तरीके से निकाला गया। आमिर ने इस घटना के संबंध में अपने फेसबुक पृष्ठ पर एक पोस्ट साझा किया।अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, “चौपाटी में लाइव शो के दौरान आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने बहुत ही बेहतर तरीके से इसे सुलझाया। लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और किसी को भी नुकसान नहीं हुआ। इस पूरे कार्य के दौरान मुख्यमंत्री वहीं मौजूद थे।”

बीएमसी आपदा नियंत्रण ने कहा कि रविवार को गिरगांव चौपाटी तट पर भव्य समारोह में महाराष्ट्र के लोक नृत्य लावणी की प्रस्तुति के दौरान अचानक आग लग गई, लेकिन एक घंटे के भीतर ही आग पर काबू पा लिया गया। दुर्घटना की खबर मिलने के तुरंत बाद करीब 10 वाटर टैंकर और 14 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पहुंची। शो को बीच में रोका गया और मंच पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

इस समारोह में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, कैटरीना कैफ, विवेक ओबरॉय और श्रेयस तलपड़े भी उपस्थित थे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रील देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ समारोह में उपस्थित थे। बीएमसी ने कहा कि इलेक्ट्रिक शॉट सर्किट होने के कारण यह घटना हुई होगी। मुख्यमंत्री ने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि गहन जांच के आदेश दिए जाएंगे और जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...