Entertainment

टाइगर की दहाड़ से डरा वाल्मीकि समाज, करने लगा तोड़फोड़

जयपुर | सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज के साथ ही विरोध तेज हो गया है। कई सिनेमाघरों में सुबह प्रसारित होने वाले शो रोक दिए गए। वाल्मीकि समाज ने तोड़फोड़ के साथ पोस्टर-बैनर फाड़ डाले। सलमान खान का पुतला भी फूका गया। सलमान खान पर फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप है।

यह विरोध प्रदर्शन अजमेर से शुरू हुआ और जयपुर होते हुए कोटा पहुंच गया, जिससे कई सिनेमाघरों में फिल्म के सुबह के शो रद्द कर दिए गए। यह फिल्म आज (शुक्रवार) रिलीज हुई है।

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान की कथित अभद्र भाषा के इस्तेमाल से वाल्मीकि समुदाय आक्रोशित है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सलमान ने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर वाल्मीकि समुदाय का अपमान किया था।

गुस्साए प्रदर्शनकारी बड़ी संख्या में गुरुवार रात मृदांग थिएटर पहुंचे और फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और कुछ ने अभिनेता के पोस्टर को आग लगा दी। सूत्रों ने पुष्टि की है कि उन्होंने सिनेमा हॉल के मालिकों को फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने या इसकी बड़ी कीमत चुकाने की चेतावनी दी थी ।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey