LifestyleOdd & Weird

आखिर क्यों लगाती हैं महिलाएं लिपस्टिक , जानें-बला की खूबसूरती का राज

महिलाएं अपने को सुदंर दिखाने के लिए बहुत कुछ करती है। दरअसल वर्तमान काल में हर लडक़ी अपने पहनावे से लेकर चेहरे पर खास ध्यान लगाती है। अपनी सुंदरता को निखारने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहती है।

लिपस्टिक के लिए इमेज परिणाम

लडक़ी अपने चेहरे और अपने होठों पर खास ध्यान देती है। होठों का खूबसूरत बनाने के लिए लिपस्टिक का प्रयोग करती है लड़कियां।

लिपस्टिक के लिए इमेज परिणाम

अगर आप कॉलेज में पढ़ती है और आपकी आयु 19 से 22 साल के बीच है तो आपकी खूबसूरती तब और बढ़ जाएंगी जब आप पिंक शेड्स के ब्राइट रेड कलर की लिपस्टिक को अपनी मेकअप किट में जगह देते हुए इसका प्रयोग करे।

संबंधित इमेज

लिपस्टिक के रेड शेड को लेकर महिलाएं अक्सर दुविधा में रहती है लेकिन रेड लिपस्टिक हर लडक़ी की पहली पसंद मानी जाती है।

लिपस्टिक के लिए इमेज परिणाम

50 साल की महिलाएं रेड लिपस्टिक लगाना ज्यादा पसंद करती है। माना जाता है कि वाइन जितनी पुरानी होती है उतनी ही अच्छी होती है, ठीक उसी तरह 50 पार की महिलाएं चेरी रेड वाली लिपस्टिक के शेड इन महिलाओं की खूबसूरती को बढ़ा देते हैं।

संबंधित इमेज

25 से 35+ ग्रुप की जो भी महिलाएं है उनके लिए सारे शेड्स की लिपस्टिक उनके ऊपर अच्छी लगती है। डार्क से लेकर ब्लू शेड में रेड हो तो महिलाओं की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। अगर आपकी उम्र 40+ है तो आप ऑरेंज रेड के साथ ब्लू बेस्ड रेड के शेड्स भी बिंदास होकर यूज कर सकती हैं।

संबंधित इमेज

गेंहुए रंग को ऑरेंज रेड लिपकलर वॉर्म और फ्रेश लुक देता है। कुल मिलाकर महिला अगर सही लिपस्टिक का प्रयोग करे तो उसकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

लिपस्टिक के लिए इमेज परिणाम

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey