LifestyleOdd & Weird

गर्लफ्रेंड के सामने की ऐसी हरकत की तो हो जाएंगा ब्रेकअप

 

आजकल युवाओं में प्यार का खेल खूब देखने को मिलता है। प्रेम के रोग में हर लडक़ा पड़ता है और लडक़ी को इम्प्रेस करने की जुगाड़ में लगा रहता है। लडक़ी की पसंद और नपसंद को ध्यान में रखकर वह हर काम करने को तैयार रहता है, लेकिन आपकों मालूम है क्या अगर आपकी प्रेमिका आपने से 5-6 साल छोटी है तो कुछ ऐसी आदतें है जो आपकों को उसके सामने नहीं करनी चाहिए। अगर किया तो ब्रेकअप तय हो जाता है।

Image result for boyfriend and girlfriend

प्रेमिका पर कभी भी अपना रौब न दिखाएं नहीं तो वह आपसे दूर जा सकती है। उसके साथ जिंदगी का मजा ले और उसकी शरारतों के साथ आपभी शरारतें करें। हालांकि गर्लफैं्रड के सामने ज्यादा गम्भीर होने की जरूरत नहीं है।

Related image

इस दौरान आपकी प्रेमिका आपने से छोटी हो तो उसकी हरकतें आपको बचपन वाली लग सकती है लेकिन आप उससे अपना लगाव रखे यानी उसके साथ रोमांटिक लाइफ को जारी रखना चाहिए। उसकी हर आदत को आप अपनी खुशियों में शामिल करे और समझें। गर्लफैं्रड को समझने की कोशिश करे और उसे नासमझ होने का एहसास कराने से बचना चाहिए।

Image result for boyfriend and girlfriend

गर्लफैं्रड की तुलना में आप ज्यादा मेच्योर है, इस वजह से हर चीज सोच-समझकर करनी चाहिए। इतना ही नहीं इंटीमेसी पर भी उसे रोके नहीं। उसके प्यार को समझने की कोशिश करे। सेक्स के बारे में बेवजह का ज्ञान न झाड़ें।

Image result for boyfriend and girlfriend

प्रेमी को कभी भी प्रेमिका के सामने अपनी शोहरत, दौलत और सूरत का रूतबा नहीं दिखाना चाहिए। हालांकि देखा जाता है कि प्रेमी-प्रेमिका में मदभेद उम्र का फासला को लेकर हो जाता है।

Related image

कभी किसी और से पहले प्यार हुआ तो आप अपनी प्रेमिका को जरूर बता दें। पुराना रिलेशनशिप को कभी भी छुपाना नहीं चाहिए और सच को बता देने में समझदारी है। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो गर्लफैं्रड का दिल टूट सकता है और आप पर से विश्वास उठ सकता है।

Image result for boyfriend and girlfriend
गर्लफ्रैंड अगर आपसे 7-8 साल छोटी है तो इंटीमेट होने को लेकर जल्दीबाजी न करें और जोर-जबरदस्ती करने से परहेज करे। प्रेमी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए वह किसी तरह की सिमायें न लांघे।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey