Top NewsUttar Pradesh

म्‍यूजिकोत्‍सव 2018: लिरिक्स एकेडमी ऑफ म्यूजिक के बच्‍चों ने प्रस्तुतियों से बांधा समां

लखनऊ। लखनऊ का एसएनए ऑडिटोरियम लगातार दो दिन तक सुर, ताल, लय की त्रिवेणी में गोते लगाता रहा। लिरिक्स एकेडमी ऑफ म्यूजिक के बच्‍चों ने क्‍लासिकल, बॉलीवुड और वेस्‍टर्न म्‍यूजिक की सभी विधाओं में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

दो दिन तक चले इस रंगारंग कार्यक्रम का नाम ‘म्‍यूजिकोत्‍सव 2018’ दिया गया था। मौके पर बच्‍चों ने 16 कलाओं में पारंगत भगवान शिव की स्‍तुति के साथ ‘म्‍यूजिकोत्‍सव 2018’ की रंगारंग शुरुआत की। सिंगिंग में ‘आया रे सांवरिया’ और ‘सैंया’ जैसे सूफी गीतों से बच्‍चों ने गजब का समां बांध दिया।

जूनियर और सीनियर कैटेगरी में बच्‍चों ने डांस परफारमेंसेस से दर्शकों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया। दो दिन तक चले इस कार्यक्रम में कथक, भरतनाट्यम, रोबोटिक्स, हिपहॉप, लॉकिंग, कंटेपरेरी समेत डांस की तमाम विधाओं पर बच्चों और बड़ों ने रंगारंग परफारमेंस दीं।

वेस्‍टर्न डांस में शाश्‍वत, श्रेयांश, दृष्टि, सिद्धार्थ, सर्वज्ञ समेत अन्य बच्‍चों के स्‍टेप्‍स देखने लायक थे। जब बारी आई इंस्‍ट्रमेंट प्‍ले‍इंग की तो बच्‍चों ने कीबोर्ड, वॉयलिन, ड्रम और कई इंस्‍ट्रमेंटस बजाकर अपने टैलेंट के दीदार करा दिए। राजधानी के गोमतीनगर में हुए ‘म्‍यूजिकोत्‍सव 2018’ का बच्‍चो के अभिभावकों ने जमकर लुत्‍फ उठाया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH