EntertainmentNationalTop News

अभी भी संकट के बादल, इन राज्यों के फैंस नहीं देख पाएंगे पद्मावत

मुंबई। शुरू से लेकर अब तक फिल्म पद्मावती से पद्मावत तक का सफर संजय लीला भंसाली के लिए बहुत ही मुश्किल कांटो भरा रहा। सेंसर बोर्ड से फिल्म को हरी झंडी मिलने के बावजूद भी कई राज्यो में फिल्म पर अब भी बैन लगा हुआ है। हालांकि ‘पद्मावत’ को यूपी सरकार ने हरी झंडी दिखा रखी है। तो वही अब हिमाचल प्रदेश और गोवा सरकार ने भी अपने राज्य से पद्मावत को बैनमुक्त कर दिया है।

संजय लीला भंसाली की परेशानियां अभी फिलहाल यहीं खत्म नहीं हुई है, करणी सेना नहीं चाहती की यह फिल्म देश के किसी भी राज्य में रिलीज हो, जिसके लिए वो देशभर में अभी भी विरोध कर रही है। तो आइए अब आपको बता दें कि किन राज्यों में ये फिल्म बैन रहेगी।

राजस्थान : करणी सेना के भारी विरोध के चलते राजस्थान सरकार ने फिल्म को आधिकारिक तौर पर बैन कर दिया है। इस पर राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने मीडिया को बताया कि, राज्य में पद्मावत को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। साथ ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मीडिया से कहा था कि, अगर फिल्म से किसी की भी भावनाएं आहत होती हैं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा।

गुजरात : गुजरात में भी फिल्म पर बैन लगा हुआ है। गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने राज्य में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। उन्होंने ऐलान किया था कि यह फिल्म गुजरात में प्रदर्शित नहीं होगी।

मध्य प्रदेश : राजस्थान और गुजरात के बाद पद्मावत फिल्म मध्य प्रदेश मे भी रिलीज नहीं होगी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्म को राज्य में बैन कर रखा है। उनका मानना है कि, जिस फिल्म से किसी की भावनाएं आहत होती हैं वैसी फिल्मों को राज्य में बिल्कुल भी नहीं दिखाया जाएगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar