Entertainment

निकोलस केज ने ‘मीटू’ अभियान का समर्थन किया

लॉस एंजेलिस, 21 जनवरी (आईएएनएस)| अभिनेता निकोलस केज ने ‘हैशटैग मीटू’ अभियान का समर्थन किया है और कहा है कि प्रतिभा व रचनात्मकता को सुनने, इनका समर्थन करने और सराहे जाने की जरूरत है।

‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, केज (54) ने कहा, मैंने महिला निर्देशकों के साथ काम करने के हर अवसर का लाभ उठाया है। इनमें से एक मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक वैली गर्ल है और अभी तुरंत मैंने मारिया पुलेरा के साथ एक फिल्म ‘इन्कंसीवेबल’ की है जिसमें महिला कलाकारों की अच्छी मौजूदगी है।

निकोलस केज ने उताह में आयोजित सनडांस फिल्म फेस्टिवल के इतर कहा, मुझे अहसास हुआ कि प्रतिभा और रचनात्मकता को सुनने, समर्थन और सराहे जाने की जरूरत है।

केज ने सनडांस इंस्टीट्यूट के संस्थापक राबर्ट रेडफोर्ड द्वारा ‘मीटू’ अभियान पर अपनी राय रखने के बाद अपने विचार रखे। इस अभियान में दुनिया भर में महिलाएं अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार का खुलासा कर इन हरकतों के लिए जिम्मेदार लोगों का नाम भी सामने ला रही हैं।

रेडफोर्ट ने कहा, परिवर्तन अनिवार्य है। मैं फिलहाल इससे बहुत उत्साहित हूं कि ये परिवर्तन महिलाओं के लिए और अधिक अवसर ला रहा है, महिलाओं की आवाज और अधिक मजबूत हो रही है। मुझे लगता है कि अभी पुरुषों की भूमिका यह है कि वे महिलाओं को सुनें।

=>
=>
loading...