Entertainment

लिंकअप की खबर से परेशान रणबीर, इन लोगों को लगाई फटकार

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अतिशीघ्र बड़े पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है, और शुरु हो गया है दोनों के लिंकअप की खबरों का आना। जिसके कारण रणबीर कपूर काफी परेशान हो गए हैं।

अब जब से दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी हैं तो इस बात से रणबीर कपूर कुछ ज्यादा ही नाराज हैं। खबरों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर ने इन खबरों को लेकर करण जौहर और आलिया भट्ट पर गुस्सा निकाला है। खबरों की मानें तो रणबीर ने करण और आलिया के पीआर टीम को इन खबरों पर रोक लगाने के लिए कहा है।

रणबीर नहीं चहाते हैं कि उनकी पहचान बॉलीवुड में एक छवी प्लेवब्वॉय जैसी बनकर रह जाए। वैसे यह पहली बार नहीं है जब आलिया का नाम उनके किसी को-स्टार के साथ जुड़ा है। वह इन बातों को लेकर कोई बयानबाजी नहीं करती हैं। वैसे इन सब बातों से हमें क्या लेना—देना अब तो बस ये देखना है कि रणबीर की इस नाराजगी के बाद आलिया और करण क्या फैसला लेते हैं।

आपको यह भी बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में ये दोनों एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की अधिक से अधिक शूटिंग इजराइल और जॉर्डन में ही की जाएगी। अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए बहुत अच्छी खबर है क्योंकि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar