NationalTop News

मुंबई: रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी पर फेंका गया जूता

मुंबई। मुंबई में मंगलवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। यह घटना उस वक्त हुई जब ओवैसी दक्षिणी मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए तीन तलाक के मुद्दे पर बोल रहे थे। हालांकि जूता उन्हें नहीं लगा और उनके बगल में पोडियम पर जा लगा। पोडियम पर जूता लगते ही ओवैसी चौंके और नीचे की तरफ देखा। इसके बाद हंगामा मच गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है हालांकि अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात करीब पौने दस बजे ओवैसी तीन तलाक के मुद्दे पर बोल रहे थे तभी यह घटना हो गई। ओवैसी ने कहा, ‘मैं अपने लोकतांत्रिक अधिकार के लिए अपनी जान देने को तैयार हूं। ये सभी निराश लोग हैं, जो यह नहीं देख सकते हैं कि तीन तलाक पर सरकार का फैसला जनता खासतौर पर मुसलमानों ने स्वीकार नहीं किया है।’

उन्होंने कहा, ‘‘ ये लोग उन लोगों में से हैं जो महात्मा गांधी, गोविंद पानसरे और नरेंद्र डाभोलकर के हत्यारों की विचारधारा को फोलो करते हैं, लेकिन उनके खिलाफ सच बोलने से मुझे कोई नहीं रोक सकता।

ओवैसी ने तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। ओवैसी ने मोदी पर वार करते हुए कहा कि वह सिर्फ महिलाओं को न्याय दिलाने की बात कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक बहाना है। तीन तलाक के जरिए शरीयत के मुद्दे को मोदी सरकार भुनाना चाहती है। ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH