EntertainmentTop NewsUttar Pradesh

आगरा में सिर्फ यहां चलेगी पद्मावत, पुलिस-पीएसी का कड़ा पहरा

आगरा। फिल्म ‘पद्मावत’ की आग में झुलस रहा है यूपी, जगह-जगह चल रही है बहस, सड़कों पर हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन, नारेबाजी और पत्थरबाजी। मु्द्दा ये पद्मावत चले कि नहीं। इन सबके बीच आगरा के ओमेक्स मॉल में पद्मावत देखी जाएगी, लेकिन भारी पुलिस सुरक्षा के बीच। इतना ही नहीं आगरा और अलीगढ़ मंडल के आठ जिलों के बीच सिर्फ आगरा में ही फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है। मॉल के बाहर पुलिस और पीएसी का पहरा है।

आगरा में ओमेक्स मल्टीप्लेक्स को छोड़कर कोई सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर पद्मावत को दिखाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। आगरा और अलीगढ़ मंडल के मथुरा, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, हाथरस, इन जिलों में कहीं भी फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है। इसके अलावा बचे एक मल्टीप्लेक्स टीडीआई और अन्य पिक्चर हालों में लगातार आ रही धमकियों के चलते कोई भी सिनेमाघर फ़िल्म को रिलीज करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

बता दें कि पुलिस ने सभी सिनेमाघरों में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात कर दी है। आज 24 जनवरी को सिनेमा एसोसिएशन की मीटिंग के बाद कल कुछ सिनेमाहालों में फ़िल्म रिलीज होने की संभावना है। आगरा के एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि सिनेमा घर के मालिक डरे नहीं, पुलिस-प्रशासन द्वारा उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। जो भी फिल्म के विरोध में कानून को अपने हाथ में लेने की ​कोशिश करेगा उसे किसी भी हाल में बक्शा नहीं जायेगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar