18+

अपनाएं सेक्स के ये तरीके और लें जीवन का फुल मजा

वैसे तो बता दें कि सेक्स को लेकर बहुत सी बातें हुआ करती हैं। हर कोई तरह—तरह के सेक्स टिप्स आजमाया करता है। आपने भी बहुत से सेक्स के तरीकों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आप वेजीटेरियन सेक्स के बारे में जानते हैं। इस तरीके से संबंध बनाने से आपकी पाटर्नर आपसे बार-बार सेक्स की मांग करेगी। तो आज हम आपको बता दें कि आखिर वो कौन से तरीके हैं जिनसे आप अपनी संभोग इच्छा को पूर्ण कर सकते हैं।

उत्तेजनात्मक बातें करें : संबंध बनाते समय बहुत से लोग बात नहीं करते हैं। इस दौरान गंदी बातें करने से आप अपने पार्टनर की उत्तेजना में बढ़ोत्तरी ला सकते हैं। उसके प्राइवेट अंगों के बारे में बात कर उसे खुश करें। सेक्स के दौरान उसे पूछें कि उसे कैसा महसूस हो रहा है। किस तरीके से उसे ज्यादा मजा आ रहा है। कौन सा बॉडी पार्ट छूने पर उसे उत्तेजना महसूस हो रही है। इन सब तरीके से की गई बातें आपकी पार्टनर को रोमांच की चरमसीमा तक ले जाएंगी।

हग : पार्टनर को अपने प्रति आकर्षित करना चाहते हैं तो हगिंग सबसे अच्छा आइडिया है। पहले पार्टनर को प्यार की झप्पी दें, और फिर अपने दिल की बात करते हुए आगे का सारा प्रोग्राम फिक्स करें।रोमांटिक तरीके से टच करें : अगर आप अपने पार्टनर के साथ हर रात रंगीन बनाना चाहते हैं तो बहुत ज़रूरी है कि उसे बेहद स्पेशल फील कराते हुए कुछ ऐसा करें जिसे करना वो हर रात चाहे। शुरुआत करें सेक्सी टच से नॉन वेज सेक्स का ये पहला स्टेप है। वो ज़माना गया जब आप पार्टनर के साथ तुरंत इंटीमेट हो जाते थे। अब समय बदल गया है तो आप भी बदल जाइए। थोड़ा अलग टाइप से जीवन का आनंद लें।

सेक्सी आउटफिट : नॉनवेज सेक्स का अगला पार्ट सेक्सी आउटफिट है। बिना इसके आपकी रोमांटिक रात बेहतर नहीं होती। अपनी महिला पार्टनर को लुभाने के लिए कुछ कहरे रंगों का रात्रि में सूट पहनें। अपने अंडर गार्मेंटस पर भी ध्यान दें। नए-नए तरीके के अंडर गार्मेंटस ट्राई करते रहें। क्योंकि गारर्मेंट्स और ब्रा बहुत ही आक​र्षित करते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar