18+

अगर जानना है ब्वॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं, तो अपनाएं ये तरीका

समाज में अधिकतर लड़कियों की वर्जिनिटी पर लोग सवाल उठाते रहे हैं। कई प्रकार के तरीके भी निकाले गए लड़कियों की वर्जिनिटी को जानने और पहचानने के लिए। पर, सवाल यह उठता है कि लड़कों की वर्जिनिटी को कैसे चेक किया जाये? आपका साथी वर्जिन है या नहीं, ये आप कैसे पता करेंगे?

बहुत से लोग सोचते हैं कि सभी पुरुष जीवन में जल्दी ही अपना कौमार्य खो देते हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो 25 या 30 साल तक ऐसा नहीं करते हैं। मर्दों की वर्जिनिटी पता करने का कोई साइंटिफिक तरीका तो है नहीं, लेकिन कुछ लक्षण जरूर हैं जो आपको यह जानने में मदद कर सकते हैं।

. शर्मीलापन – अगर वह बहुत शर्मीला है और गलती से भी छूने पर हाथ हटा लेता है, तो इसका मतलब है कि अबतक किसी लड़की के साथ उसने ऐसा समय नहीं गुजारा है।

. दूरी बनाकर रखना- वह किसी महिला से बात करते समय भी दूरी बनाए रखने की कोशिश करता है। या फिर, किसी महिला के द्वारा पहल करने पर उसका चेहरा लाल हो जाता है।

सांकेतिक तस्वीर

. डेट की बात पर हड़बड़ाना- उसे डेट के लिए कहें, तो उसे हार्ट अटैक जैसी फीलिंग होगी (वो उत्साह या डर के कारण हो सकती है)। उसे जब आप छूने की कोशिश करेंगी तो वह कांप उठेगा।

. आवाज में कंपकपी होना- जब आप अंतरंग संबंध बनाना चाहेंगी तो उसकी आवाज़ कंपकपाने लग जाएगी। कुछ वर्जिन पुरुषों को तो जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आंसू तक आ जाते हैं।

. खास मौके पर नर्वस होना- जब आप बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल बता देगी कि वह वर्जिन है या नहीं। अनुभवी व्यक्ति पूरे आत्मविश्वास और अपनी कुशलता दिखाता है। वहीं बिना अनुभव का व्यक्ति नर्वस हो जाता है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar