18+

‘तो इस दिन पॉर्न फिल्में ज्यादा देखती हैं महिलाएं’

खासतौर पर महिलाओं और लड़कियों के बारे में लोग यही सोचते हैं कि वे पॉर्न या तो नहीं देखती हैं और अगर देखती भी है तो बहुत ही कम देखती हैं। लेकिन हाल ही में आए एक सर्वे ने इन बातों को गलत साबित कर दिया है।

सर्वे में पाया गया है कि पॉर्न फिल्‍में देखने वाले तकरीबन हर चार पुरुषों में एक महिला होती है। बता दें कि लगभग 24 फीसदी महिलाएं वेबसाइट्स के माध्‍यम से पॉर्न देखती हैं। इसके साथ ही ये महिलाएं सोमवार के दिन सबसे ज्‍यादा पॉर्न फिल्‍में देखना पसंद करती हैं।

एक मशहूर पॉर्न वेबसाइट्स ने यह सर्वे हजारों लोगों के बीच कराया है। वेबसाइट ने इसमें एनालिटिक्‍स डाटा और टैफिक की भी मदद ली है। सर्वे में शामिल होने वाली एक महिला ने कहा, ‘महिलाओं द्वारा पॉर्न न देखने वाली धारणा एक‍दम गलत है। बड़ी संख्‍या में महिलाएं पॉर्न फिल्‍में देखती हैं।’ और लगातार इसका रुझान बढ़ता ही जा रहा है।

उन्‍होंने कहा कि दरअसल दुनिया में बहुत तेजी से बदलाव आ रहा है और लगभग सभी के पास स्‍मार्टफोन आसानी से उपलब्‍ध रहता है, इस कारण से पॉर्न देखना वर्तमान समय में कोई बहुत बड़ी बात नहीं है पॉर्न देखना बहुत ही आसान हो गया है।

सर्वे के मुताबिक, पॉर्न देखने वाले करीब 60 फीसद यूजर्स मोबाइल के माध्‍यम से पॉर्न देखते हैं तो वहीं बाकी यूजर्स टैबलेट्स, कंप्‍यूटर्स अन्य की मदद लेते हैं। साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दें कि यूरोप के ब्रिटेन में सबसे ज्‍यादा पॉर्न देखा जाता है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar