EntertainmentOther NewsTop News

इस अभिनेत्री ने डाले गजब पोज, अपने रिस्क पर देखें पिक्स

नई दिल्ली। बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने एक बार फिर से ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं कई लोगों को कहना है कि उनकी ये तस्वीरें किसी पोर्न से कम नहीं लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर काफी भद्दे कमेंट्स मिले हैं। दरअसल, हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में पूनम पूरी तरह से टॉपलेस नजर आ रही हैं। वे इन तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं लेकिन उनकी इन तस्वीरों में काफी निगेटिव रिएक्शन्स भी मिल रहे हैं। पूनम ने एक साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं दोनों में वे टॉपलेस होकर शीशे के सामने खड़ी दिख रही हैं।

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले नये साल पर भी उन्होंने बहुत ही उत्तेजक तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। तो आइये देखते हैं पूनम पांडे द्वारा शेयर की गईं टॉपलेस तस्वीरें-

अभी हाल ही में पूनम पांडे ने अपनी टॉपलेस तस्वीरे शेयर की हैं। पूनम पांडे की ये बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस फोटों में किसी पोर्न से कम नहीं लग रहीं हैं पूनम, हाल ही में नए साल पर पूनम ने बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की थीं।

पूनम ने कपड़े उतारने का वादा टीम इंडिया के जीतने पर किया था। कपड़े उतारने की बात कहने के बाद पूनम पांडे काफी चर्चित हो गईं थीं। इसी के बाद उन्हें टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने का मौका मिला था।

साल 2013 में आई फिल्‍म नशा में बेहद बोल्‍ड सीन देने वाली पूनम पांडे अपनी न्यूड या सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर करने में कभी गुरेज नहीं करती हैं। फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकीं, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

बता दें कि पूनम एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो वर्ष 2011 के लिए किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक है। पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी न्यूड तस्वीर डाली। किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं। पूनम सोशल मीडिया पर अपना हॉट अवतार शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपने इन्हीं हरकतों की वजह से पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में छायी रहती हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar