NationalTop News

ये काम करने वाले को रेलवे देगा 1 लाख रूपए..

नई दिल्ली। अगर आप भी फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो रेलवे आपको एक लाख रूपए जीतने का मौका दे रहा है। आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है भारतीय रेलवे से जुड़ी अच्छी तस्वीर लेनी है और उस तस्वीर से जुड़ी सारी जानकारियों के साथ उसे रेलवे को 26 फरवरी तक भेज देना है। अगर आपकी तस्वीर रेलवे को पसंद आती है तो रेलवे आपको एक लाख रु का इनाम देगा। बता दें कि रेलवे ने इस प्रतियोगिता की घोषणा 26 जनवरी को ही कर दी थी और अपनी एंट्री भेजने की डेडलाइन 26 फरवरी शाम 5 बजे तक है।

हालांकि यहां आपको प्रतियोगिता से जुड़ी कुछ बातों पर गौर करना होगा।

-प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको MyGov.in पर अकाउंट बनाना होगा। आपकी एंट्री सिलेक्ट होने पर इसी अकाउंट की मदद से रेलवे आपसे संपर्क करेगा। चुनी गई तस्वीरों को रेलवे प्रदर्शनी में जगह दी जाएगी। साथ ही रेलवे उन्हें अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी शेयर करेगा।

-अपनी तस्वीर के साथ यह बताना ना भूलें कि यह तस्वीर किस जगह, स्टेशन और डिविजन की है। साथ ही चलते हुए रेल इंजन के पास ली गई तस्वीरों और ट्रेन के पायदान पर खड़े होकर ली गई तस्वीरों को रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

-तस्वीर का साइज 2 एमबी से ज्यादा ना हो। अगर आपके DSLR ना हो, तो आप अपने स्मार्टफोन से भी फोटो लेकर भेज सकते हैं। इसके अलावा तस्वीर ओरिजिनल हो, फोटोशॉप ना हो, साथ ही उसमें कुछ भी भड़काऊ ना हो।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH