Entertainment

लड़कियों की जैकेट पहनकर इवेंट में पहुंचे रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचाने जाते हैं। मौका चाहे किसी की बर्थडे पार्टी का हो या फिर एयरपोर्ट पर दिखने का, रणवीर अक्सर अजीबोगरीब कपड़ों में नज़र आते हैं।

इतना ही नहीं एक बार तो दीपिका भी रणवीर के पहने गए कपड़ों को देखकर गुस्सा गईं थी। रणवीर ने जब इस अवतार को सोशल साइट पर पोस्ट किया था तो दीपिका ने शर्म के मारे अपनी आखों को बंद कर लिया था। उन्होंने तुरंत रणवीर को ऐसे कपड़े न पहनने की सलाह दी थी।

अब कुछ इसी तरह की ड्रेस पहनकर एक बार फिर रणवीर मीडिया के सामने आए हैं। लोग उनका मज़ाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने किस लड़की की ड्रेस पहन ली है। दरअसल हाल ही में रणवीर एक इवेंट में चमकीली जैकेट पहने हुए नज़र आये। इवेंट में हर किसी की नज़र उनकी ही जैकेट पर थी।

हालांकि हमेशा की तरह रणवीर अपने इस बेहद अगल अंदाज में भी काफी रॉकिंग लग रहे थे। एमयूडी स्‍टूडियो की ओपनिंग में पहुंचे रणवीर की यह जैकेट दरअसल लेडीज जैकेट है। रणवीर ने जो जैकेट पहना था वह डिजाइनर मनीष अरोरा के महिलाओं के लिए लाए गए स्‍प्रिंग 2018 कलेक्‍शन से है लेकिन इस महिलाओं के जैकेट में भी रणवीर का अंदाज शानदार था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH