Top NewsUttar Pradesh

बनाता था मौसी से संबंध, मौसा ने बेटे संग किया ये हाल

कानपुर देहात। कानपुर देहात के एक गांव का ऐसा मामला सामने आया है जहां मौसा ने उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने वाले युवक की हत्या कर दी। आरोपी मौसा ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

बता दें कि ये मामला कानपुर देहात के एक गांव का है, जहां एक युवक कई वर्षों से अपनी मौसी के यहां रह रहा था। यहीं रहकर वह सब्जी बेचने का काम करता था, इसी से अपनी रोजी रोटी का जुगाड़ करता था। लेकिन इसी बीच युवक के संबंध उसकी मौसी से हो गये और धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। फिर क्या था ऐसी बातें तो बहुत ही जल्दी फैलती हैं, पूरे गांव में दोनों के रिश्तों की खबर आग की तरह फैलने लगी।

दोनों के बारे में गांव में फैलती बातें मौसा को खटकने लगीं। जिससे मौसा ने युवक को ठिकाने लगाने की ठान ली। मौसा अपने बेटे के साथ मिलकर युवक को किसी बहाने से खेतों पर ले गया। इसके बाद मौसा के बेटे ने युवक के ऊपर धारदार हथियार से कई वार किये और मौत के घाट उतार दिया।

जब युवक काफी देर त घर नहीं पहुंचा तो मौसी को चिंता सताने लगी। इसके बाद मौसी खेतों की तरफ देखने निकली तो वहां युवक का शव पड़ा हुआ था। थोड़ी ही देर में गांव के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar