18+EntertainmentOther News

पोर्न से कम नहीं एक्ट्रेस की ये तस्वीरें, अकेले में ही देखें Pic

अपने सेक्सी फिगर को लेकर मशहूर अभिनेत्री एश्ले ग्राहम एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी बहुत हॉट व वोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इससे पहले भी वे अपनी न्यूड और टॉपलेस फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं।

एश्ले सबसे ज्यादा तब सुर्खियों में रही थीं जब उन्होंने लाइव शो पर अपने कपड़े उतार दिए थे। वहीं इसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं कुछ समय पहले उनकी एक नहाते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। बता दें कि इस फोटो में वह टॉपलेस होकर खुले में नहाती नजर आ रही थीं।

वे टीवी शो पर लाइव ही न्यूड हो गईं और शो में काफी समय तक उनका ये कार्यक्रम यूं ही जारी रहा। वहीं लाइव न्यूड होती इस मॉडल को देखकर लोग भी चौंक गए। एश्ले काफी मशहूर प्लस साइज मॉडल हैं और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आइये और जानते हैं कि वो किस शो में न्यूड हुईं ये मॉडल और देखें एश्ले की बेहद हॉट तस्वीरें-

एश्ले ग्राहम काफी बहुत ही मशहूर मॉडल हैं। वे बड़े-बड़े ब्रैंड्स के साथ फोटोशूट कर चुकी हैं। आपको ये भी बता दें ​कि ये अपने प्लस साइज सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं। उन्हें लोग बेबाक बयान और बिंदास अंदाज के लिए भी जानते हैं।

जानी मानी मॉडल एश्ले ग्राहम और रीता ओरा ने एक टीवी शो पर न्यूड पोज दिया। यह शो अपकमिंग मॉडल्स के लिए था जिसमें उन्हें न्यूड पोज देने को बताया जाना था।

अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल पर पहुंची एश्ले ग्राहम ने पूरी तरह न्यूड होकर कैमरे के सामने पोज कर सबको हैरान कर दिया। प्लस साइज मॉडल एश्ले ग्राहम ने अप कमिंग मॉडल्स के लिए बिना कपड़ों के कैमरे के सामने बिंदास पोज दिया।

एश्ले ने न्यूड होकर मॉडल्स को बेबाक होकर कैमरे के सामने मॉडलिंग करने को उत्साह दिया। इस शो पर वह अपकमिंग मॉडल्स को मॉडलिंग के टिप्स देने पहुंची थी। शो में भाग ले रही 13 प्रतियोगियों को एश्ले ने एक अलग कमरे में बुलाकर बताया कैसे बेझिझक होकर न्यूज पोज किया जाता है। दरअसल इन 13 अप कमिंग मॉडल्स को उनके अगले फोटोशूट में न्यूड फोटोशूट के लिए बोला गया था।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar