NationalTop Newsमुख्य समाचार

आतंकियों की हमले की कोशिश को CRPF ने किया नाकाम

श्रीनगर। भारतीय सेना अभी जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले से उबर भी नहीं थी कि श्रीनगर में आतंकियों ने एक और हमले की कोशिश की। हालांकि, आतंकियों की इस कोशिश को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने नाकाम कर दिया।

श्रीनगर के करन नगर में 12 फरवरी ‘सोमवार’ की सुबह दो आतंकी हथियारों से लैस थे आर्मी कैंप की ओर बढ़ रहे थे। लेकिन सीआरपीएफ ने देखते ही गोली चला दी। इसके बाद आतंकी भाग निकले। अब उनके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों ने हमले की ये नाकाम कोशिश सुब​ह लगभग 4 बजे के आसपास की थी। ज्ञात हो कि सुंजवां आर्मी कैंप पर भी शनिवार सुबह इतने बजे ही आतंकवादियों ने हमला किया था। जानकारों का कहना है कि श्रीनगर में एक बार फिर बर्फबारी शुरू हुई है, इसी का फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं।

बताया जा रहा है, कि आतंकियों ने यह नाकाम कोशिश श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल के पास बने आर्मी कैंप पर की। ज्ञात हो, कि हाल ही में आतंकियों ने इसी अस्पताल पर हमला कर अपने एक साथी को भगा ले गए थे। अस्पताल के पास ही सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन का हेडक्वार्टर है। एक न्यूज चैनल से बातचीत की दौरान सीआरपीएफ के आईजी रविदीप शाही ने बताया, कि ‘जैसे ही हमें दो आतंकियों के बारे में पता चला, हमने तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि आतंकियों की तरफ से गोलीबारी नहीं की गई थी।’

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar