18+

तो इन कारणों से लड़कियों को बिना कंडोम के आता है अधिक आनंद

आप ने अधिकतर ये सुना होगा कि पुरुषों को कंडोम का इस्तेमाल करना पसंद नहीं होता। लेकिन सेफ सेक्स के लिए ज्यादातर सभी लोग कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि बिना कंडोम के सेक्स करने से एचआईवी संक्रमण का खतरा बना रहता है और साथ ही साथ गर्भ ठहरने का भी। सभी लोग जानते हैं कि कंडोम बहुत ही जरूरी है। लेकिन क्या आपको पता है ज्यादातर लड़कियों को कंडोम का इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता और इसके कई कारण भी हैं।

हाल ही में शोधकर्ताओं ने कई लड़कियों पर सर्वे किया। शोध के बाद निकले आंकड़े बेहद चौकाने वाले थे। सर्वे के दौरान कई लड़कियों ने बताया कि अगर उनका पार्टनर कंडोम पहनकर शारीरिक सम्बन्ध बनता है तो उन्हें चरमसुख की अनुभूति नहीं होती है। कुछ का तो कहना था की मुझे प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं। शारीरिक संबंध के दौरान लड़कियों को स्किन से स्किन का स्पर्श बहुत ही ज्यादा पसंद होता है जो की उन्हें चरमसुख की प्राप्ति करवाता है।

कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकि उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती। अधिकतर यह भी देखा गया है की कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी भी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती हैं और साथ ही दर्द भी होता है। इन सभी बातों से साफ पता चलता है कि कंडोम बहुत सी लड़कियों को पंसन्द नहीं आता है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar