18+

पत्नी को वफादार बनाए रखने के लिए अपनाएं ये टिप्स

नई दिल्ली। बहुत से पतियों को और पत्नियों को ये शंका लगी रहती है कि कहीं उसके पार्टनर के किसी और के साथ संबंध न हों। पत्नी के किसी गैर मर्द से संबंधों को लेकर हर पति के मन में कभी न कभी सवाल जरुर आता है। वैसे हम आपको ये बता दें कि शादी का रिश्ता प्यार व भरोसे का होता है लेकिन फिर भी बीवी अगर खूबसूरत हो तो शक बना रहता है। आपका यह शक यकीन में बदल जाए इससे पहले हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते हैं जिन्हें अपनाने से आपकी पत्नी कभी किसी गैर मर्द से शारीरिक संबंध नहीं बनायेगी।

तो आइये जानते हैं सुन्दर व खूबसूरत पत्नी को वफादार रखने के कुछ सरल उपाय

. आप अपनी पत्नी को खुश करने के लिए उन्हें बिना किसी प्रयोजन के तोहफे या सरप्राइज दें। ऐसा करना आपकी वाइफ को अच्छा लगेगा।

. आपको भले ही गाना न गाना आता हो, लेकिन कभी-कभी आपनी पत्नी के लिए गुनगुना कर आप उन्हें खुश कर सकते हैं।

. वैसे तो आजकल ज्यादातर पति-पत्नी दोनों वर्किंग होते हैं। ऐसे में पत्नी पर घर, बच्चों और ऑफिस की जिम्मेदारी होती है। वाइफ की दिन भर की थकान के बाद अगर आप उनकी पीठ की मसाज करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा।

. आप अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कभी—कभार उन्हें खाना बनाकर खिला सकते हैं। आपका ऐसा करना उन्हें अच्छा लगेगा और वो आपसे बहुत प्रभावित होंगी।

. महिलाओं को फूल पसंद होते हैं। बिना किसी मौके का इंतजार किए आप उन्हें फूल, गजरा या बुके देकर उन्हें खुश कर सकते हैं।

. आपकी मैडम का मूड कितना भी खराब क्यों न हो। आप उन्हें शॉपिंग पर ले जाकर उनका मूड सही कर सकते हैं। महिलाओं को शॉपिंग करना बहुत प्रसन्द है।

तो बस आप इन आसान तरीकों को अपनाकर आप अपनी खूबसूरत बीवी को जिंदगी भर अपने प्रति वफादार बना सकते हैं। ये ऐसी चीजें नहीं है कि जिन्हें आप पूरा भी न कर सकें। इसमें न ही कोई बहुत खर्च लगेगा और न ही ऐसा है कि आप कर नहीं सकते।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar