EntertainmentTop News

आमिर के बाद अब सलमान ने चीन में मचाई धूम

मुंबई। सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान भारत में धमाल मचाने के बाद अब चीन में भी अपना जलवा दिखाना शुरु कर दिया है। पहले ही दिन कमाई के मामले में सलमान खान ने आमिर को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म पहले ही दिन से चीन में सफलता के झंडे गाड़ रही है।

आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान को चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। खबर है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।  फिल्म ने पहले ही दिन 2.8 मिलियन का बिजनस कर लिया है। फिल्म ने पहले ही दिन आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स का 2.20 मिलियन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आपको बता दें कि चीन में आमिर खान काफी मशहूर हैं अब इस लिस्ट में सलमान भी शामिल हो गएं हैं। फिल्म को मिले पॉजिटीव रिस्पॉन्स से उम्मीद की जा रही है कि सलमान की यह फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिलहाल चीन में आमिर खान की बादशाहत अभी भी बरकरार है। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में अब तक 750 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

आपको बता दें कि चीन में अब तक 9 बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। जिनमें ज्यादातर फिल्में आमिर की ही हैं। इससे पहले भी आमिर ने अपनी फिल्म दंगल से चीइनीज बाक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी। दंगल ने चीनी बाक्स ऑफिस पर कुल 1309 करोड़ की कमाई की थी।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique