NationalTop News

साइकिल से उतरे नरेश अग्रवाल, थामा कमल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। नरेश अग्रवाल राज्यसभा नहीं भेजे जाने से पार्टी से नाराज चल रहे थे। दरअसल, कुछ दिन पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी से सपा का राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन को बनाने की घोषणा की थी। अग्रवाल को अखिलेश से इस बात की बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी। इसी वजह से वह अखिलेश से नाराज चल रहे थे। सोमवार को उन्होंने कमल थाम लिया।नरेश अग्रवाल ने दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जया बच्चन को टिकट दिए जाने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में डांस और रोल करने करने वाली से उनकी तुलना कर दी गई। बसपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के जरिए एक क्षेत्रीय पार्टी की हैसियत से भी खुद को हटा दिया है। जबकि 2012 में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से सरकार में आई थी। वहीं नरेश अग्रवाल ने मुलायम सिंह और राम गोपाल यादव का साथ न छोड़ने की बात कही।

बता दें कि नरेश अग्रवाल का राजनीतिक कार्यक्षेत्र हरदोई है। 1989 तक नरेश अग्रवाल कांग्रेस में रहे। इसके बाद उन्होंने 1997 में अखिल भारतीय लोकतांत्रिक पार्टी ज्वाइन की। बाद में उन्होंने बसपा भी ज्वाइन की। वह हरदोई से 7 बार विधायक रह चुके हैं। लंबे समय तक वह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े रहे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH