EntertainmentNationalTop News

मुश्किलों में सिंगर आदित्य नारायण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण जिनके पिता उदित नारायण ने अपनी आवाज़ से फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा मुकाम बनाया जहां पहुंचना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। लेकिन सुरों में महारथ हासिल करने वाले उनके बेटे आदित्य नारायण की कहानी उनसे अलग है। सिंगर आदित्य नारायण एक बार फिर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। वर्सोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार करके उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है।

जाने माने गायक आदित्य नारायण को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक रोड एक्सीडेंट के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। उनकी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा चालक को टक्कर लग गई थी, जिसके चलते एक यात्री घायल हो गया।

बता दें सिंगर आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। वह लंबे समय से एक सिंगिंग रिऐलिटी शो को भी होस्ट कर रहे हैं। वह 1996 की फिल्म ‘मासूम’ समेत कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं। ऐक्टर के तौर पर उन्होंने फिल्म ‘शापित’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

फाइल फोटो

आदित्य पिछली बार तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने रायपुर में एक निजी एयरलाइंस कर्मचारी से अभद्रता की थी। वीडियो में वह एक ग्राउंड स्टाफ को धमकी देते हुए कह रहे थे कि ‘मुंबई जाऊंगा ना देख लूंगा मैं, तेरी चड्ढी नहीं उतारी मैंने तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं।’ हालांकि जल्द ही उन्होंने ग्राउंड स्टाफ से माफी मांग ली थी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar