NationalTop News

साइकिल से उतरते ही नरेश अग्रवाल ने जया को लपेटा, मचा बवाल

नई दिल्ली। सपाइयों का साथ छोड़ भाजपा में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल विवादों के घेरे में आ गए। नरेश अग्रवाल ने बीजेपी में शामिल होते हुए सपा नेता जया बच्चन पर ऐसी टिप्पणी कर दी, जिस पर विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने कड़ा ऐतराज जताया।

दरअसल, नरेश अग्रवाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद जया बच्चन को  ‘फिल्मों में नाचने वाली’ बताया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से उनका राज्यसभा टिकट काटा है। खास बात जिस समय अग्रवाल यह बयान दे रहे थे उस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी वहां मौजूद थे।

अपने बयानों को लेकर पहले भी विवादों में रहे अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जहां उन्होंने यह टिप्पणी की। अग्रवाल ने कहा, ‘मेरी तुलना फिल्मों में नाचने और काम करने वाले लोगों के साथ की गई।’

नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि राज्यसभा चुनावों में उनका विधायक बेटा भाजपा के पक्ष में मतदान करेगा। नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में हरदोई से सपा के विधायक हैं।

उनके बयान की निंदा करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा, ‘श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।’ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग बताया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar