NationalTop News

नाबालिग लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, उसके बाद जो हुआ सुनकर कांप जाएंगे आप

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली। महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों के साथ हो रहे घिनौने कृत्य कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसी—ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं जिससे हृदय कांप उठता है। अब ऐसे ही एक खबर है गुजरात के राजकोट से, यहां पर गैंगरेप की शिकार एक नाबालिग लड़की ने अविकसित बच्चे को जन्म दिया है। बच्चा अविकसित है इसलिए उसका इलाज चल रहा है। हालांकि नाबालिग मां स्वस्थ है। डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है।

बता दें कि ये मामला बीते 8 मार्च को सामने आया था जब नाबालिग को लेकर उसकी मां थाने पहुंची। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 6 लोगों ने अलग—अलग समय पर रेप किया है। इनमें 3 बुजुर्ग, एक नेत्रहीन और एक 17 साल का युवक शामिल है। इन लोगों ने नाबालिग के साथ नौ महीनों तक यौन शोषण किया।

सांकेतिक तस्वीर

एक खबर के मुताबिक इस मामले की जानकारी नाबालिग की मां को तब पता चला जब वो गर्भ से ठहर गई। ये सभी आरोपी नाबालिग को अपने घर में काम करने के लिए बुलाते थे जहां उसके साथ रेप करते थे जिससे नाबालिग को गर्भ ठहर गया।

पुलिस ने इस मामले में 13 मार्च को पहली कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया। हालांकि राजकोट पुलिस ने अब सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने जिस बच्चे को जन्म दिया है उसकी रीढ़ की हड्डी पूरी तरह विकसित नहीं है। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar