Lifestyle

पति की कलीग होगी अगर हॉट, तो पत्नी को होगी ही शंका

पति की कलीग हॉट, पति पास से कोई फीमेल सामान मिला, पति द्वारा चीटिंग किए जाने के लक्षणhot colleague in office

पति की गतिविधियों पर ध्‍यान देने की जरूरत

हाउसवाइव्‍स के लिए यह एक समस्‍या होती है कि उनके पति की कलीग हॉट है। अब औरत तो ठहरी शंकालु प्र‍वृति की ही वो शंका किए बगैर रह ही नहीं सकती। हालांकि कुछ मामलों में यह भी देखा गया है कि पत्नियों की शंका सही भी होती है।

पति की कलीग हॉट, पति पास से कोई फीमेल सामान मिला, पति द्वारा चीटिंग किए जाने के लक्षण
hot colleague in office

आपको गौर करना चाहिए कि क्‍या आपको ‘वो’ पिछले कुछ दिनों से कुछ बदले बदले नजर आ रहे हैं. क्‍या उनके पास से ऐसा कोई फीमेल सामान मिला है जो दरअसल आपका नहीं है। ये सब आपके पति द्वारा चीटिंग किए जाने के लक्षण हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 35 फीसदी कामकाजी माएं नहीं चाहतीं दूसरा बच्चा : सर्वेक्षण

अगर इन दिनों आपके ‘उनके’ पास से ऐसे परफ्यूम की महक आती है जो आप कभी इस्‍तेमाल ही नहीं है तो आपको सतर्क होने की जरूरत है। ध्‍यान दें कि क्‍या पति आपको ऑफिस पार्टी में ले जाने से इंकार करते हैं या आपको अपने सहकर्मियों के साथ मिलवाने में रूचि नहीं रखते हैं।

इस बारे में साइकोलॉजिस्‍ट का कहना है कि जब तक आपको कोई पुख्‍ता सबूत न मिल जाये आप परेशान न हों। जैसे आप अपने वर्किंग प्‍लेस पर कई हॉट एंड सेक्‍सी पुरूषों से मिलती-जुलती हैं वैसे ही आपके पति भी मिलते होंगे।

कई बार वो साथ में काम से बाहर भी जाते होंगे, ऐसे में अगर आप दोनों के बीच सच्‍चा और हेल्‍दी प्‍यार है तो वो आपको कभी भी धोखा देने के बारे में नहीं सोचेगे लेकिन कई बार पुरूष खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और अन्‍य सम्‍बंधों में फंस जाते हैं।

पति से जलन न करें

कभी भी अपने पति का दूसरों से बातचीत करने पर जलन महसूस न करें, वरना वो दूसरी महिला की ओर आकर्षित हो सकते हैं। अपने पार्टनर को भरोसे में लें और उनके साथ मजबूत सम्‍बंध बनाएं। अगर आपको कोई दिक्‍कत है तो आप उनसे बातचीत करें।

अपने पार्टनर से खुलकर बात करें

अगर आपको कभी भी शक हो या मन में कोई बात खटकती हो तो आपको उनसे सामने बैठाकर खुलकर बातचीत करनी चाहिए। आपको इससे पता चल जाएगा कि उनके मन में क्‍या है।

अगर वो बिल्‍कुल कॉन्‍फीडेंट हैं तो आप समझ जाएं कि सच क्‍या है और अगर वो आपसे नज़रें छुपाएं, पागल हो गई हो क्‍या.. जैसे शब्‍द बोलें तो समझ जाएं कि वो आपसे चीटिंग कर रहे हैं। पार्टनर के द्वारा चीटिंग करने के कई लक्षण हो सकते हैं।

पति के सहकर्मियों से मिलती रहें

आप समय-समय पर उनके ऑफिस के लोगों से मिलती-जुलती रहें। वो कहां बैठते हैं, किससे उनकी ज्‍यादा बनती है इस बात की जानकारी आप वहां किसी को दोस्‍त बनाकर बातों ही बातों में ले सकती हैं। अगर आपको कुछ भी पता चलता है तो उसे बेहद सावधानी और परिपक्‍वता के साथ हल करें।

 

 

 

=>
=>
loading...