Regional

नाबालिग को घर बुलाकर किया गंदा काम, चुप रहने के लिए पकड़ा दिया 100 का नोट

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। पांचवीं में पढ़ रही छात्रा को घर बुलाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपित शख्स ने अपनी करतूतों को छिपाने के लिए छात्रा को सौ रुपये देकर मुंह बंद रखने को कहा था। रविवार को आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने ये खुलासा किया है।

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस ने रविवार को 5वीं की स्टूाडेंट के साथ सेक्शुपअल हैरासमेंट करने के आरोपित को पकड़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपित ने कथित तौर पर बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया और फिर 100 रुपये देकर उसे चुप रहने के लिए कहा। कोलकाता से करीब 9 किमी की दूरी पर अशोक नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि मामले में रफीकुल इस्लाम नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने 5वीं की छात्रा को रविवार शाम अपने घर बुलाया था। वहां कथित तौर पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। बता दें कि फरवरी में कोलकाता के एक कॉन्वेंट स्कूल के डांस टीचर पर कक्षा 2 की बच्ची पर यौन हमला करने का आरोप लगा था। तब गुस्साए परिवारीजनों ने स्कूल के बाहर घंटों प्रदर्शन किया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH