Regional

हनीट्रैप में फंसा बुजुर्ग को हरिद्वार ले गईं महिलाएं, लूट ली इज्जत

लखनऊ। पुलिस ने महिलाओं के ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जिन्होंने 65 साल की एक बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाकर उसकी इज्जत लूट ली। महिलाएं बुजुर्ग को अपने जाल में फंसाकर पूजा कराने के बहाने हरिद्वार ले गईं। इसके बाद उन्होंने बुजुर्ग के साथ जो किया उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। महिलाओं ने बुजुर्ग को दूध में नशीला पदार्थ महिला उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके कपड़े उतारकर एक महिला के साथ उसकी गंदी तस्वीरें खींचकर उसे ब्लैकमेल करने लगीं। इस तरह आरोपी महिलाओं ने बुजुर्ग से पांच लाख रु ऐंठ लिए।

पुलिस ने बताया की 65 वर्षीय बुजुर्ग के एक जानकार शमशेर सिंह ने ने 30 अप्रैल को पूजा कार्य करने के लिए हरिद्वार चलने को कहा। बुजुर्ग जब हरिद्वार पहुंचा तो वहां शमशेर सिंह को दो और महिलाएं मिली। चारों हरिद्वार के एक होटल में कमरा लेकर रुके। बुजुर्ग के अनुसार, रात में शमशेर सिंह ने उसे पीने के लिए दूध दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसके कपड़े उतारकर एक महिला के साथ अश्लील तस्वीर खींची गई।

बुजुर्ग ने बताया की इसके बाद सभी मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। बुजुर्ग ने बताया कि आरोपियों ने उससे 20 लाख रु की मांग की। बदनामी के डर से उसने उन्हें पांच लाख रु दे दिए और बाकी की रकम जल्द देने की बात कही। इसके बाद आरोपियों ने उसे फोन कर बाकी की रकम जल्द देने के लिए धमकाना शुरू कर दिया। इन सबसे तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत की। बुजुर्ग की शिकायत के बाद पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH