Lifestyle

पेट का आकार बताता है महिला का स्वभाव

महिलाओं के व्यवहार, पेट का आकार, व्यक्तित्व और भाग्य, महिलाओं का स्वभावstomach shape of women
महिलाओं के व्यवहार, पेट का आकार, व्यक्तित्व और भाग्य, महिलाओं का स्वभाव
stomach shape of women

नई दिल्ली। वैसे हमलोग बचपन से यही सुनते आए हैं कि ‘महिलाओं को कोई समझ नहीं सकता’, लेकिन अब कुछ ऐसे तरीकों का पता जानकारों ने लगाया है जिससे आप महिलाओं के व्यवहार के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं।

हम आपको बताना चाहते है कि महिलाओं के पेट का आकार आपको बता सकता है कि किसी महिला का व्यवहार कैसा है। सिर्फ पेट का आकार से आप उनके व्यक्तित्व और भाग्य के बारे में जान सकते हैं। शास्त्रों के मुताबिक ऐसी कई विधियां हैं जिससे आप किसी भी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में पता लगा सकते हैं। आईए आपको बताते हैं पेट का आकार कैसे बताएगा महिलाओं का स्वभाव।

पेट के आकार

पतला पेट: पतले और चिकना पेट की आकार की महिलाओं का स्वभाव सामाजिक और धार्मिक होता है।

बाईं ओर झुका पेट: जिन महिलाओं का पेट बाईं और झुका होता है वह सुंदर बेटी को जन्म देती हैं। इस आकार की महिलाएं अपने लाइफ पार्टनर के लिए वफादार होती हैं।

मोटा पेट: जिन महिलाओं का पेट मोटा होता है वह धन के मामले में लापरवारी नहीं करती। उन्हें पैसों का लालच होता है, लेकिन वह पति के लिए भाग्यशाली होती हैं।

ऊंचा पेट: जिन महिलाओं का पेट ऊंचा रहता है वह महिलाएं पुरुषों के प्रति ज्यादा आकर्षित होती हैं। इस आकार की महिलाओं को सजना-सवरना अच्छा लगता है। इन महिलाओं को मेहनती और समझदार लाइफ पार्टनर मिलता है, लेकिन वह उनका सम्मान नहीं करती।

घडे के आकार का पेट: जिन महिलाओं का पेट घड़े के आकार का होता है, उन्हें सुख तो मिलता है लेकिन बहुत संघर्ष के बाद। इस आकार की महिलाएं अपने परिवार के लिए जॉब भी करती हैं।

दाहिनी ओर झुका पेट: जिन महिलाओं का पेट दाहिनी ओर झुका होता है वह सुंदर लड़कों को जन्म देती हैं। इस आकार की महिलाएं बहुत ही प्रैक्टिकल होती हैं।

=>
=>
loading...