IANS News

उपासना सिंह, हेमंत पांडे पहली बार वेब श्रृंखला में

मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)| अभिनेत्री उपासना सिंह और अभिनेता हेमंत पांडे पहली बार किसी वेब श्रृंखला में एक साथ दिखाई देंगे। ‘प्रॉब्लम नो प्रॉब्लम’ नामक इस हास्य श्रृंखला में दोनों दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे। यह शो छह जून से आम दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा। वेब श्रृंखला के निर्देशक दिनेश दूबे के अनुसार, शो की कहानी दैनिक जीवन में हर किसी के सामने आने वाली तरह-तरह की समस्याओं को जोड़कर बनाई गई है और उसे इस तरह से पेश किया गया है कि हास्य का पुट पैदा होता है।

दूबे के अनुसार, यह शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने और एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब होगा, क्योंकि इसका अंदाज बिल्कुल अलग है।

दर्जनभर धारावाहिकों और फिल्मों का निर्देशन कर चुके दूबे ने कहा, उपासना सिंह और हेमंत पांडे को पहली बार वेब श्रृंखला में पेश कर रहा हूं। वेब श्रृंखला का मेरा भी यह पहला अनुभव है, लेकिन तकनीक की दुनिया में किसी भी कलाकार को नए प्रयोग से पीछे नहीं रहना चाहिए।

हेमंत पांडे ने वेब श्रृंखला में काम करने के बारे में कहा, स्मार्ट फोन के जमाने में वेब श्रृंखला एक सफल प्रयोग साबित होगा। एक कलाकार के नाते हमें किसी भी प्लेटफार्म पर काम करने के लिए तैयार रहना चाहिए। उम्मीद है ‘प्रॉब्लम नो प्रॉब्लम’ दर्शकों के मनोरंजन के साथ ही उनके जीवन की कई समस्याओं को सुलझाने में सफल होगा।

अपेक्षा फिल्म्स के बैनर तले अजय जायसवाल द्वारा निर्मित इस शो में जयशंकर त्रिपाठी और उदय दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस शो को ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट अपेक्षाफिल्म्स डॉट कॉम’ पर छह जून से देखा जा सकता है।

=>
=>
loading...