Entertainment

इस एक्ट्रेस की मां ने वेश्या बनने पर किया था मजबूर, अब उनकी जिंदगी पर बन रही है फिल्म

एक्ट्रेस

नई दिल्ली। आजकल बॉलीवुड में नया ट्रेंड चल रहा है शख्सि‍यत की निजी जिंदगी पर फिल्म बनाने की। अभी हाल ही में संजू और सूरमा इसके बहुत अच्छे उदाहरण हैं। अब एक और शख्स‍ियत हैं शकीला. साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस. डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश एक्ट्रेस इनकी जिंदगी को पर्दे पर बयां करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम शकीला है और ऋचा चड्ढा इसमें शकीला का रोल अदा कर रही हैं।

एक्ट्रेस

कैसे बनी शकीला साउथ की सबसे पॉपुलर एडल्ट आइए जानें….

इस एडल्ट एक्ट्रेस का नाम शकीला खान है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का जिक्र है कि उनकी मां ने उन्हें 17 साल की उम्र में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था। शकीला ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह एक गरीब परिवार से थीं। वह सात भाई-बहन थे और जब वह 23 साल की थी तब उनके पिता की मौत हो गई थी। उनके पिता को शकीला के इस काम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

क्या शकीला को वेश्या बनने पर उनकी मां ने मजबूर किया था?

इस सवाल पर उनका जवाब हां हैं। शकीला ने एक इंटरव्यू में कहा-‘आर्थ‍िक हालातों को देखते हुए मां ने मुझे वेश्या बनने के लिए कहा, उनके बहुत से बच्चे थे जिन्हें उन्हें पालना था। शकीला ने आगे कहा, ‘मैं ये नहीं सोचती थी कि लोग क्या कहेंगे?, मुझे जैसे-जैसे फिल्में मिलती गई मैं काम करती गई। मैं अपनी मां के साथ तब तक रही जब तक वो जिंदा थीं.’, एक दफा शकीला ने अपनी मां के बारे में ये भी कहा था कि उनकी मां ने परिवार चलाने के लिए उनका बलि‍दान दे दिया था।

मल्यालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड फिल्मों में किया काम

फिल्में करना शकीला का हमेशा से शौक रहा. शकीला ने मल्यालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड फिल्मों में काम किया। वह अपने दौर में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन गईं थीं. लेकिन एक दौर ऐसा भी आया जब उन्हें तीन चार साल तक कोई काम नहीं मिला। इसकी वजह उन पर लगा एडल्ड स्टार का टैग था।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique