Entertainment

जिस दबंग से डरता है पूरा बॉलीवुड, वो इस एक्ट्रेस के साथ काम करने से घबराते थे

मुंबई। सलमान खान बॉलीवुड में ऐसा नाम है जिनसे हर कोई खौफ खाता है। जिसने सलमान से पंगा लिया उसके करियर का सत्यानाश हो गया। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिससे सलमान खान डरते थे। जी हां, सलमान किसी औऱ से नहीं बल्कि बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी से डरते थे।

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि अपने करियर के शुरूआती दौर में उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने से डर लगता था। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि जिस फिल्म में श्रीदेवी होती थीं उसमें दूसरे एक्टर्स को उस समय के दर्शक इग्‍नोर करते थे। उनके दिमाग में केवल श्रीदेवी ही रहती थीं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया था। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत 1979 में फिल्म ‘सोलहवां सावन’ से की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। 1983 में श्रीदेवी ने एक बार फिर फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी।

80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में श्रीदेवी का जादू ऐसा था कि न सिर्फ हीरोइन बल्कि हीरो भी इनसिक्योर फील करते थे। श्रीदेवी के साथ सलमान चांद का टुकड़ा औऱ चंद्रमुखी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH