City NewsTop NewsUttar Pradesh

इलाहाबाद: रिटायर्ड दरोगा की बीच रोड पर पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

इलाहाबाद। इलाहाबाद में सरेआम एक रिटायर्ड दरोगा की बीच रोड पर दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान लोग वहां से गुजरते रहे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। वहीँ घायल शख्स दर्द से तड़पता रहा। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह दरिंदे उसे बेरहमी से पीट रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद शिवकुटी थाना क्षेत्र में रहते हैं और पास में रहने वाले दबंग हिस्ट्रीशीटर जुनैद से उनका मकान को लेकर विवाद भी था, जिसको लेकर पहले भी कई बार उनके बीच कहा सुनी हो चुकी थी। सोमवार सुबह वह किसी काम से साइकिल से घर से निकले थे तभी रास्ते में घात लगाए बैठे दबंग हिस्ट्रीशीटर ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। वह उन्हें लगातार डंडों से पीट रहा था। इस बीच उसके दो और साथी वहां आ गए और तीनों ने मिलकर अब्दुल समद को पीटना शुरू कर दिया। दरोगा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन देर शाम रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद ने दम तोड़ दिया|

वीडियो साभार: हिन्दुस्तान टाइम्स

चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान आस-पास से गुजर रहे लोगों ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की. कुछ ने अपना रास्ता बदल दिया तो कई वारदात को अनदेखा करते हुए वहां से गुजर गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी कार्यवाई की बात कही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH