NationalRegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

BREAKING: फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा, ‘मुन्ना बजरंगी’ की हत्या बरामद पिस्टल से नहीं हुई

बीती जुलाई 9 तारीख को पूर्वांचल के कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में पुलिस की जांच और उसकी कार्यशैली पर कई तरह से सवाल उठ रहें है। एफएसएल रिपोर्ट में सामने आया है कि जेल के गटर से बरामद पिस्टल से गोली ही नहीं चली।

फॉरेंसिक जांच मे पाया है कि जांच के लिए आई पिस्टल और घटनास्थल से बरामद कर भेजे गए कारतूस के खाली खोखों का बोर मैच ही नहीं खाता है। इसका सीधा और बेहद साफ सा मतलब यह है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या में किसी दूसरे असलहे का प्रयोग किया गया था। पुलिस को करीब 20 दिन पहले यह रिपोर्ट मिली थी। जिस पर पूर्व एसपी जयप्रकाश ने आपत्ति जताया था और उसे दोबारा जांच के लिए भेजा था।

एफएसएल रिपोर्ट के बाद अब यह लगने लगा है कि पुलिस कुख्यात सुनील राठी के कबूलनामे के जाल में उलझकर रह गई है। गौरतलब है कि मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार कुख्यात सुनील राठी ने बजरंगी की हत्या करके पिस्टल को गटर में फेंक दिया था। ऐसे में में एफएसएल की जांच रिपोर्ट से पुलिस द्वारा बताई गई कहानी भी शक के दायरे में आ गयी है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava