Spiritual

अगर हाथ से गिरने लगें ये चीजें तो समझ जाइए आने वाला है जिंदगी में बड़ा संकट

अक्सर हम लोगों के हाथों से जाने अनजाने में कुछ चीजें गिर जाती हैं। लेकिन कुछ लोग इसको अशुभ बोल देते है तो वहीं कुछ लोग शुभ। हम हमेशा जानना चाहते हैं कि आखिरी इसके पीछे का करना क्या हैं? तो चलिए आज बात करते है आखिर किन चीज़ो के गिरने से अशुभ होता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

चावल का गिरना – ऐसा कहा जाता है कि अगर गेहूं, चावल या अन्‍य कोई खाद्य पदार्थ बिखर जाए तो इसका मतलब है कि देवी अन्‍नापूर्ण व देवी लक्ष्‍मी आपसे अप्रसन्न हो सकती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

दूध का गिरना – बता दें कि दूध, दही और सफेद चीज़ों का संबंध चंद्रमा से बताया गया है। कहा जाता है कि उबलते समय दूध का बर्तन से बाहर गिरने का मतलब है कि आपके घर से सुख और समृद्धि जा रही है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुहाग की निशानी – शास्त्रों ने अनुसार सुहाग की निशानी या सिंदूर जमीन पर गिर जाए तो ये पति पर किसी आने वाली बड़ी विपत्ति की ओर संकेत करता है। इतना ही नहीं बल्कि ये पति की दुर्घटना का संकेत भी हो सकता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

नमक गिरना – हम रोज़ के कामों में नमक का प्रयोग करते हैं। वही जानकारी के अनुसार नमक भोजन के अलावा नज़रदोष को दूर करने के भी काम आता है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ देशों में तो इसे दुर्भाग्‍य और विवाद का सूचक माना जाता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

तेल का गिरना – खाने में प्रयोग किए जाने वाले तेल का गिरना भी शुभ नहीं माना जाता है। तेल गिरने से किसी बड़े कर्ज में डूबने का संकेत मिलता है। ये घर में दरिद्रता का संकेत भी देता है।

 

=>
=>
loading...