IANS News

शेयर इंडिया सिक्योरिटीज का मुनाफा 30 फीसदी बढ़ा

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)| सरकारों और डिप्लोमेटिक मिशंस को वीजा, पासपोर्ट, अटेस्टेशन सेवा प्रदान करने तथा नागरिक सेवाओं की स्पेशियलिस्ट सेवा प्रदाता बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेस लि. (बीएलएस) ने वित्त वर्ष 2018-19 की दूसरी तिमाही में मुनाफे में 23.1 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है, जोकि 32.9 करोड़ रुपये रही। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वित्त वर्ष 2017-18 की दूसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 26.8 करोड़ रुपये था।

कंपनी ने बताया कि 30 सितंबर 2018 को समाप्त हुई तिमाही में उसकी कुल आय 2 फीसदी बढ़कर 191.2 करोड़ रुपये रही, जो पिछले साल की इसी अवधि में 187.4 करोड़ रुपये थी।

समीक्षाधीन तिमाही में आय, टैक्स, डेप्रिसिएशन एवं एमॉर्टाईजेशन (एबिट्डा) से पूर्व कंपनी की आय 2.8 फीसदी बढ़कर 45.2 करोड़ रुपये रही, जोकि पिछले साल की समान तिमाही में 44.2 करोड़ रुपये थी।

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेस लि. के संयुक्त प्रबंध निदेशक शिखर अग्रवाल ने कहा, “हमें गर्व है कि इस तिमाही में बीएलएस इंटरनेशनल न केवल फोर्ब्स एशिया की ‘बेस्ट अंडर ए बिलियन’ कंपनी की सूची में आया, बल्कि इसे स्पेन की ईएनएस सर्टिफिकेशन इकाई द्वारा कठोर मूल्यांकन एवं लेखापरीक्षण के बाद स्पेन एस्केमा नेसियोनल डि सेगुरिडाड (ईएनएस – नेशनल सिक्योरिटी फ्रेमवर्क) सम्मान भी मिला। हम वर्तमान वर्ष एवं भविष्य में सतत विकास के लिए मजबूत स्थिति में हैं।”

–आईएएनएस

 

=>
=>
loading...