Entertainment

वो गलतियां जिनके लिए आज भी पछता रहे है बिग बी, आखिरी गलती जानकर दंग रह जाएंगे आप

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड की दुनिया के शहंशाह अमिताभ बच्चन है। जिसे दुनिया सदी के महानायक के नाम से जानती है। बिग बी की शानदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बी का कद जितना ऊंचा है उतनी ही ऊंची है। लेकिन अमिताभ में अपनी ज़िंदगी में कुछ ऐसी गलतियां की है। जिसको दोहराना तो दूर उसके बारे में सोचना भी वो नहीं चाहते। आज हम आपको अमिताभ बच्चन की 3 सबसे बड़ी गलतियां बताएंगे –

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बी ग्रेड की फिल्में करना – अमिताभ अपने लंबे फिल्मी करियर में कुछ ऐसी फ़िल्में में काम कर चुके हैं। उन फिल्मों को उनके फैंस बिल्कुल देखना नहीं चाहते है। ऐसी बोल्ड फिल्में करने पर अमिताभ को आज भी पछतावा होता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अमिताभ का राजनीति में आना – राजनीति में जाना अमिताभ कि ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल थी, जिसे वह खुद स्वीकार किया था। भारत के पूर्व पीएम राजीव गांधी के कहने पर अमिताभ राजनीति में आए थे। इलाहाबाद से हेमवती नंदन बहुगुणा के खिलाफ अमिताभ खड़े तो हुए थे, लेकिन हेमवती नंदन को भारी मतों से जीत मिली।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अमिताभ का मीडिया के साथ विवाद – अमिताभ बच्चन का नाम सन 1995 के दौरान मीडिया हाउस के साथ कई विवाद में जुड़ चुका है। इस दौरान बिग बी को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

=>
=>
loading...