EntertainmentLifestyleOdd & WeirdOther News

इस वजह से वायरल हो रही हैं ‘Sakhiyaan ‘ एल्बम की ये बोल्ड एक्ट्रेस, आप भी देखें

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर धामाल मचाया हुआ है। अपनी हॉट तस्वीरें के चलते वो काफी चर्चा में हैं। हम बात कर रहे हैं नेहा मालिक की जिनका bold -bikini-look सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लोग इसे काफी पसंद भी कर रहें हैं।

फिल्म ‘बनवारी का जाल’ से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाली नेहा मालिक अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही एक ब्लॉगर और ट्रेवलर भी हैं। नेहा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिनकी वजह से ही वह लगातार फेमस भी होती जा रहीं हैं। हाल ही में भी अपनी कुछ बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से ये चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। आपको बता दें नेहा के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स है जो इनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं।

नेहा हल ही में फोटोशूट के लिए गोवा गयी थी उन्हें बिचों पर घूमना-फिरना बहुत पसंद है, जिसके चलते उन्होंने अपना शूट करवाया। जैसे ही उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया और वो वायरल हो गयी और उस पर छाई हुई है। नेहा मालिक एक प्रख्यात मॉडल भी और बड़ी-बड़ी कम्पनी की मैगज़ीन के लिये विज्ञापन भी कर चुकी है, कुछ ही दिन पहले आया उनका गाना ‘सखिया’ बहुत ही हिट रहा है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava