EntertainmentLifestyleOther News

इस अभिनेत्री ने बर्फ में भी लगाई आग, माइनस 10 डिग्री में किया ‘BIKINI’ फोटोशूट

टीवी शो ‘उतरन’ से फेमस हुई श्रीजिता डे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बंटोर रही हैं। ‘उतरन’ में श्रीजिता डे ने मुक्ता का रोल निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई थीं। श्रीजिता डे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

View this post on Instagram

Abounding challenge… -10 Degrees, wanted to see how it feels #snow #kadashians #kashmir Photography @mukularoraa ????????

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on

इन दिनों श्रीजिता कश्मीर की वादियों में घूम रही हैं लेकिन यहां उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला जिससे देखकर हर कोई चौंक रहा है। जहां हर कोई इस कड़ाके की ठंड में ठिठुर रहा है वही श्रीजिता ने माइनस 10 डिग्री टेंप्रेचर में अपना बिकिनी फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में श्रीजिता गोल्डन कलर की बिकिनी पहने नज़र आ रही हैं। गोल्डन बिकनी में वह बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं।

श्रीजिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट ‘GOLD BIKINI’ में तस्वीरें शेयर की हैं। कश्मीर में बर्फबारी के बीच श्रीजिता ने माइनस 10 डिग्री चैलेंज लिया। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अबाउनडिंग चैलेंज, -10 डिग्री, देखना चाहते हैं कि यह कैसा लगता है।’

श्रीजिता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की सीरियल से की थी। सीरियल और टीवी शो के अलावा श्रीजिता डे फिल्मों में भी अभिनय कर चुकीं हैं। वो फिल्म टशन में पार्वती का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। साथ ही कई डिजाइनर के लिए रैंप शो करते हुए भी दिखी हैं। श्रीजिता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वह अपने बोल्ड फोटोशूट की पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं। इस फोटोशूट में श्रीजिता बेहद खूबसुरत लग रहीं हैं और बर्फीली वादियों में भी आग लगा रहीं हैं

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava