NationalTop News

पुलवामा में शहादत से पहले जवान ने पत्नी को भेजा था वीडियो, देखकर भर आएंगी आपकी आंखें

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इन्ही में से एक नाम था सुखजिंदर। सुखजिंदर ने शहादत से कुछ देर पहले अपनी पत्नी को मोबाइल में रिकार्ड किया हुआ एक वीडियो भेजा था। जिसे देख देखकर अब उनकी पत्नी रो रही हैं।

सुखजिंदर की पत्नी ने ये वीडियो मैसेज अब मीडिया को दिखाया है। इस मैसेज में जवान अपनी पत्नी सरबजीत कौर को 14 फरवरी को बताता है कि वह ड्यूटी पर जा रहा है। इससे पहले की सरबजीत वीडियो देखती उन्हें खबर मिली की जिस बस में सुखजिंदर थे उसमे धमाका हो गया है और सुखजिंदर शहीद हो चुके हैं।

शहीद सुखजिंदर की पत्नी सरबजीत ने हमले के बाद से अपने मोबाइल को नहीं देखा था। शुक्रवार को उन्होंने अपना मोबाइल खोला तो वॉट्सऐप मैसेज में शहीद सुखजिंदर ने श्रीनगर जाते वक्त का वीडियो बनाकर उन्हें भेजा था। इस वीडियो को देखने के बाद शहीद सुखजिंदर को याद करके पत्नी सरबजीत रोने लगी। उन्होंने बताया कि मुझे सरप्राइज देने के लिए उन्होंने वीडियो भेजा था।

बता दें, शहीद सुखजिंदर उसी बस में सवार थे, जिसको आतंकी आदिल अहमद डार ने निशाना बनाया था। बस में सवार सभी 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH