Odd & WeirdOther News

120 लड़कियों से शारीरिक संबंध बना चुका है 58 साल का यह शख्स, हर शादी से पहले कहता है बस ये बात…

अक्सर हम ऐसी ऐतिहासिक कहानियां सुनते आए हैं जिसमें बताया जाता था कि पुराने जमाने में राजाओं के कई रानियां हुआ करती थी। लेकिन 21वीं शताब्दी में क्या अपने ऐसा सुना है कि किसी ने 120 शादीयां की हों।जी हां आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं 120 शादियां की हैं और आगे भी शादीयां करना चाहता ​है । बताया जा रहा है कि इस शख्स की उम्र करीब 58 साल है मगर इसका शादी करे का जूनून मनो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है।

सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि यह शख्स शादी से पहले लड़की को सब कुछ बता देता है जिसके बावजूद भी लड़कियां इससे शादी करने को तैयार हो जाती है । तो चलिए आपको भी बता दें इस शख्स के बारे में ।

जानकारी के मुताबिक यह शख्स थाइलैंड में रहता है । इस शख्स का नाम तंबन प्रैजर्ट है। यहां के कानून के अनुसार यदि आपने दो शादीयां की तो आपको जेल की सजा हो सकती है। इस शख्स के करीब 28 बच्चे है । तंबन ने अपनी सभी शादियों के बारे में अब जाकर जानकारी दी है । तंबन का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है। वो स्थानीय राजनीति में भी काफी दखल रखता है और वो एक रसूखदार शख्स है।

अपनी शादीयों के बारे में रोचक बात बताते हुए इस शख्स ने बताया है कि वो जहां पर अपने बिजनेस के लिए जाता है वहीं पर एक शादी कर लेता है । 17 साल की उम्र में उसकी शादी पहली बार हुई थी । बिजनेस के लिए वह थाइलैंड के अलग-अलग इलाकों में जाने लगा और उसके कई लड़कियों से संबंध बने । जिसके बाद उसे अजीब सी लत लग गई और वो शादी करने लगा ।

हैरानी की बात तो यह है कि तंबन अपनी शादी से पहले हर लड़की और उसके मां-बाप को अपनी पिछली शादियों के बारे में बता देता है मगर इसके बाद भी वो लड़की उससे शादी करने को तैयार हो जाती है । बावजूद इसके कोई भी लड़की या मां-बाप शादी से इनकार नहीं करते।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava