Other News

प्रतीक्षा करें राहुल गांधी जल्द करेंगे फ्री सेक्‍स का वादा: मधु किश्‍वर

लोकसभा 2019 के चुनाव शुरू हो चुके हैं। इस दौरान राजनीति बयानबाजी चरम सीमा पर पहुंच गयी है। विपक्ष पार्टी भाजपा को सत्ता से गिराने के लिए एड़ी-छोटी की कोशिश में लगी है। देश के सबसे बड़ी पार्टी के कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों पार्टी के चुनावों में मजबूत प्रदर्शन को लेकर लगातार कोशिशें कर रहे हैं। पार्टी को सत्ता में लाने के लिए वह लगातार जनसभा भी कर रहे हैं और साथ ही जनता के हित में बड़े-बड़े दावे कर रहे है। बीते दिन राहुल मिनिमम इनकम देने की बात कह कर चर्चा में आ गए थे।

राहुल के इस बयान के बाद एक्टिविस्‍ट मधु किश्‍वर ने इसे लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष पर तंज कसा है।यकीन किश्‍वर ने जिस अंदाज में कांग्रेस अध्‍यक्ष पर तंज कसा है, उसे लेकर ट्विटर पर वह खुद घिर गई हैं। राहु गांधी के मिनिमम इनकम वाले बयान पर किश्‍वर ने तंज करते हुए लिखा कि उस दिन की प्रतीक्षा करें, जब राहुल गांधी देश के सभी एडल्‍ट पुरुषों को साल में कुछ निश्चित दिनों के लिए फ्री सेक्‍स मुहैया कराने का भी वादा करेंगे।

इस ट्वीट के बाद किश्‍वर सोशल मीडिया में अपने बयान को लेकर वायरल हो गयी। इस पर वरिष्‍ठ पत्रकार राहुल देव ने जहां लिखा कि उन्‍हें यकीन नहीं हो रहा है कि यह बात किश्‍वर ने लिखी है। वहीं अन्‍य लोगों ने भी उन्‍हें इसके लिए आड़े हाथों लिया।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava